राज्यदिल्ली

Snake Video: महिला के कान में घुस गया सांप

चिमटी से बाहर निकालने की कोशिश करता है डॉक्टर

Snake Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे हम देखकर या तो हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं या फिर हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप डर भी सकते हैं और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की भला ऐसा भी कभी हो सकता है क्या? सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक लड़की के कान में सांप मुंह फाड़े हुए नजर आ रहा है. वीडियो में लड़की दर्द से तड़प भी रही है. उसकी आवाज सुनकर आप सहम भी सकते हैं. यह वीडियो बेहद ही हैरान कर देने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा सा सांप लड़की के कान में घुस जाता है.

इस बीच जैसे ही लड़की को अजीब सी हलचल महसूस होती है, वो तुरंत घबराते हुए बिना वक्त गंवाए डॉक्टर के पास पहुंचती है. वीडियो में लड़की के कान में मौजूद सांप बेहद खतरनाक दिखाई दे रहा है. यह वीडियो कहां का है इसका पुष्टि नहीं हो सका है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे डॉक्टर लड़की को बैठाकर उसके कान से धीरे-धीरे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान डॉक्टर अपने हाथों में दस्ताने पहनकर चिमटे से सांप को बाहर की तरफ खींच रहा है. लड़की के कान में घुसा हुआ पीले रंग का यह सांप मुंह फाड़े हुए नजर आ रहा है, जिसपर धारियां बनी हुई हैं.

इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किया है. वीडियो के देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सांप को निकाल रहा है, या उसे अंदर डाल रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि लड़की जंगल में सो गई थी क्या?.

इंसान के साथ कभी-कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल होता है। आमतौर पर नींद के दौरान कई बार कान में छोटे कीड़े या कॉकरोच घुस जाते है। लेकिन सोते समय एक लड़की के कान में सांप घुस गया। यह पढ़ने में आपको भले ही अजीब लगे, लेकिन यह सच्ची घटना है। सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल क्लिप में एक डॉक्टर लड़की के कान से सांप को निकालने की कोशिश करता है।

Snake Video: कान में घुस गया सांप


लड़की गहरी नींद में सोई हुई रहती है तभी उसको महसूस होता है कि उसके कान के अंदर चला गया है। घर पर दिखाने के बाद पता चलता है कि कान में सांप है। इसके बाद वह घबरा जाती है और तुरंत डॉक्टर के पास जाती है। इस घटना के बारे में जानकर डॉक्टर भी दंग रह जाते हैं। इसके बाद सांप को निकालने की तैयारी करने लगते हैं।

Snake Video: चिमटी से बाहर निकालने की कोशिश करता है डॉक्टर


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप में एक डॉक्टर को महिला के कान से सांप को निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। वह जैसे ही चिमटी से पकड़ने की कोशिश करता है सांप अपना मुंह फैला लेता है। डॉक्टर ने हाथ में ग्लव्स पहना हुआ है। वह छोटी सी चिमटी के जरिए सांप को बाहर निकालने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, छोटा सा सांप पीले रंग का दिखाई दे रहा है।

Snake Video: रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो


यह वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इसमें सांप बेहद खतरनाक नजर आ रहा है। यह मामला कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

Back to top button